एक अनफंडेड टीम के पर्यावरण और मानव के लिए दान करें

एक अनफंडेड टीम के पर्यावरण और मानव के लिए दान करें




जुकेलिनो लुज़ का जन्म 1 9 60 में लेखक और पर्यावरण संरक्षण के नेता मारींग-पारा-ब्राजील में हुआ था, और वह मानव जाति के जीवन को बचाने की कोशिश करने के लिए पूरी दुनिया में पत्र भेजता है। अपने शुरुआती जीवन को हमारे ग्रह के विनाश के खिलाफ लड़ाई में जीवन के बीच और अंगुस डी लिंडोआ-एस.पी. ब्राजील में परिवार के बीच विभाजित किया गया था। 1 9 80 के दशक में, उन्होंने पर्यावरण के कारणों को आकर्षित करने के लिए अल गोर को पहला पत्र भेजा, और उन्हें बताया कि 1993 में गोर संयुक्त राज्य अमेरिका के 45 वें उपाध्यक्ष बने, एक ऐसी स्थिति जिसने वह 2001 तक राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के अधीन रखी। (कौन ज्यूकिलिनो लुज़ ने कहा कि यह भी राष्ट्रपति चुनाव के विजेता होगा)
जुकेलिनो लुज़ ने आज़ादी से दुनिया के लिए जुकुलीनो को बनाया - जिसे उन्होंने "एक द्विदलीय गैर-लाभकारी संगठन के रूप में वर्णित किया है जो ब्राजील और दुनिया भर में जलवायु परिवर्तन को हल करने की तात्कालिकता के बारे में जनता की राय को बदलने के लिए समर्पित है" - और यह पृथ्वी, और जुकेलिनो लुज़ 1 9 6 से आज़ादी से पत्र भेज रहा है ताकि वह अपने जीवन को बचाने के प्रयास में भगवान के "उपहार" के बारे में बता सके।
वह ग्लोबल वार्मिंग के खतरे और सबसे पहले बिकने वाले पुस्तकों के लेखक हैं, पूर्व सपने को तैयार करते हैं, और लोगों को चिंता करने के लिए अपनी व्यक्तिगत घटना को दर्शाता है कि हम सकारात्मक भविष्य के लिए और सम्मान, प्रेम, संरक्षण, और पूर्वकालीन सपनों के साथ पत्र जो पहले से ही इतिहास में शीर्ष वृत्तचित्र फिल्मों में से एक बन गए हैं। उनकी पुस्तक में से एक, "रिवेकाओन II - रहस्योद्घाटन द्वितीय", जापान की सर्वश्रेष्ठ विक्रेता सूची के शीर्ष पर पहली बार शुरू हुआ, जब मई 2007 में इसे जारी किया गया था। और उनके लेखक के कई अन्य पुस्तकें।
पर्यावरणीय समस्याओं से निपटने के अपने प्रयासों के लिए, ज्युकेलिनो लुज़ को कई पुरस्कार प्राप्त हुए हैं
"जुकेलिनो लुज़ एक लंबे समय से दुनिया के प्रमुख पर्यावरणीय कारणों में से एक रहा है और मुख्य रूप से श्रमसाध्य है, जिसने कई लोगों को अपनी पूरी दुनिया में लोगों की रक्षा करने के लिए स्वतंत्र रूप से पत्रों की मदद की है। वह संभवत: एक अकेले व्यक्ति हैं, जिन्होंने अपनाया जाने वाले उपायों के बारे में अधिक से अधिक विश्वव्यापी समझ बनाने के लिए सबसे अधिक किया है। "

कैसे इस साइट के बारे में आया था
साइट 2006 में स्वयंसेवकों की एक टीम द्वारा शुरू की गई थी, और पूरी तरह से एक अनफंडेड टीम का काम है। यह लोगों को अपने मौद्रिक प्रयासों के साथ लोगों की सहायता करने के लिए जुकेलीन लुज़ की कठिनाइयों और संघर्षों को जानता है। अपने मुख्य काम के अलावा, वह एक ऐसा स्थान बनाना चाहते हैं जहां विदेशी लोगों को ब्राजील का दौरा करने के लिए मुफ्त स्थानीय आवास के साथ मिल सकता है।

Http://www.jucelinoluz.com.br/


जगुनी की मदद करने के लिए मशहूर हस्तियों की कई अद्भुत चीजों को प्रचारित करने के लिए जुकेलिनो लूज़ एक साइट बनाना चाहते थे। हम अपने सेलिब्रिटी समर्थकों के प्रशंसकों को अपने नायकों के उदाहरणों का पालन करने के लिए प्रेरणा दिलाने के लिए दान करने में मदद करेंगे।
सुविधाओं के साथ-साथ, माइकल जैक्सन को जुकेलिनो लूज़ के पत्र मिला, जिससे उन्होंने पर्यावरण के कारणों के लिए एक गीत बनाने और प्रबंधन जारी रखे, और यह आश्चर्यजनक था जब उन्होंने उस खूबसूरत गीत को बनाया, अद्यतन किया और कई अन्य स्वयंसेवकों की मदद से साइट को विकसित किया पूरे संसार में।
हम धर्मार्थों को बढ़ावा देने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, और मशहूर हस्तियों या दानदाताओं द्वारा भुगतान नहीं किया जाता है, इसलिए हमारा काम सदस्यता द्वारा समर्थित है यदि यह साइट आपके लिए मूल्यवान है, तो कृपया एक सदस्यता लें और आप किसी भी मात्रा में पैसा दे सकते हैं।
आप लोगों को उनकी भविष्यवाणियों तक पहुंचने और भूकंप, आपदाओं, हमलों, सुनामी, विमान दुर्घटनाओं से बचने और किसी भी प्रकार के प्राकृतिक और मैकेनिक से बचने के लिए तैयार करने के लिए, रसद में सुधार के लिए लिफाफा खरीदने, नोटरी कार्यालय में पत्रों को पंजीकृत करने में मदद कर सकते हैं। विनाश
और गरीबों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए जुकेलिनो लुज़ के सामाजिक कार्य ... भी गवर्नर्स और बिजनेस पुरुषों को इस अद्भुत दुनिया में जीवित रहने के लिए किसी भी विनाश के बिना, उपयोगी, शांतिपूर्ण और निवासी रहने में मदद करते हैं।

दुनिया के लिए जुकेलिनो लूज़ एक गैर-लाभकारी संगठन है जिसमें शिक्षा और लोगों की मदद करने और जलवायु परिवर्तन की दुनिया के संरक्षण से संबंधित वकालत है।
घटनाओं को जलवायु वास्तविकता नेताओं को अपने स्थानीय समुदायों के भीतर प्रभावी वकालत संबंधी घटनाओं के बारे में संवाद करने और संचालित करने के लिए तैयार करने के लिए।



में शामिल हों
उन लोगों के साथ एक गतिविधि करने के लिए जो पहले से ही कर रहे हैं। अपना मुफ्त दान करें
हम अपने जीवन में सबसे अधिक क़ीमती चीज़ के लिए हमारे प्यार की घोषणा कर रहे हैं - हमारे ग्रह और मानव जाति

क्यूं कर? क्योंकि जलवायु परिवर्तन पूरे विश्व को प्रभावित करता है और यदि हम में से बहुत से लोग दिखाते हैं कि हम परवाह करते हैं, तो हम जलवायु संकट से हम जिस जिंदगी से प्यार करते हैं, उसकी रक्षा कर सकते हैं।

यही कारण है कि हमने दुनिया के लिए जुस्केलिनो के साथ भागीदारी की है प्यार। दिखाएँ प्यार है कि हम सभी को प्यार का एक वार्षिक उत्सव है लेकिन जलवायु संकट से खो सकता है यह दुनिया के नेताओं को स्वच्छ और सस्ती नवीकरणीय ऊर्जा के लिए स्थानांतरित करने के लिए प्रेरित करके लोगों और स्थानों की रक्षा करने के लिए एक सतत प्रयास का हिस्सा है।
हरे रंग के दिल हमारे प्यार के बारे में वार्तालापों को दूर करेंगे और भविष्य में हम अपने बच्चों के लिए चाहते हैं - एक स्वच्छ और सुरक्षित ऊर्जा द्वारा संचालित है
हरे रंग के दिल हमारे प्यार के बारे में वार्तालापों को दूर करेंगे और भविष्य में हम अपने बच्चों के लिए चाहते हैं - एक स्वच्छ और सुरक्षित ऊर्जा द्वारा संचालित है

अपने निर्वाचित आधिकारिक लोगों को हरा दिल भेजकर आज ही इसमें शामिल होकर कहें कि आप जलवायु संकट को खत्म करने के बारे में क्यों सोचते हैं

हमारे ग्रह के लिए प्यार दिखाने के अन्य तरीके जानने के लिए, इस ब्लॉग पोस्ट को देखें।

आप जो करते हैं उसके लिए शुक्रिया,

 जलवायु वास्तविकता और मानव जाति पर आपके मित्र

कृपया किसी भी मात्रा का योगदान करके अपने 2017 और 2018 निरंतर सदस्यता को स्वीकार करें
मुझे आशा है कि आप हमारे लक्ष्य को पूरा करने में हमारी सहायता करने के लिए दान करने पर विचार करेंगे। याद रखें, आपका उपहार आपके लिए सकारात्मक ऊर्जा के साथ और उन सभी को जिनके लिए आप प्यार करते हैं, (आपके स्वास्थ्य में लाभ, आपके व्यवसाय में लाभ, आध्यात्मिक उन्नयन, धन, कई अवसरों के साथ खुले मार्ग, और सभी से ऊपर, खुशी) हमारे लक्ष्य का लगभग आधा, हमारे कारण के एक उदार समर्थक के लिए धन्यवाद

आप जो करते हैं उसके लिए शुक्रिया,





बस नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ; जब यह खुलता है, आप आंकड़ा "दान" पर क्लिक करते हैं; और आपने जो भी मात्रा में भाग लिया, उसे चुना (दान)

Commentaires

Posts les plus consultés de ce blog

Tremblement de terre a frappé le Japon entre 2018 et 2022

Tranbleman tè, ou kapab touye dè santèn moun inosan nan peyi Lachin, di Jucelino

Avion avec 116 personnes à bord tombe en Afrique